डीएम साहब! कब रुकेगी मोहम्मदपुर कला के राशन डीलर की दबंगई…

डीएम साहब! कब रुकेगी मोहम्मदपुर कला के राशन डीलर की दबंगई.

डीएम साहब! कब रुकेगी मोहम्मदपुर कला के राशन डीलर की दबंगई.

कालाबाजारी का राशन लादकर ले जा रही गाड़ी को पुलिस ने किया था जप्त, पुलिस को मोटी रिश्वत देकर डीलर ने गाड़ी को छुड़ा लिया था

मीडिया में खबर चलने के बाद भी संबंधित अधिकारियों ने नहीं की कोई कार्रवाई,

राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई न होने से ग्रामीणों में रोष

01 सितंबर 2019
सिकंदराबाद (नितिन मोदी)। हाल ही में मोहम्मदपुर कला के राशन डीलर के यहां से कालाबाजारी को ले जाते हुए कैंटर गाड़ी में पुलिस ने पकड़ा था 50 बोरी राशन।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ी थी राशन की कालाबाजारी।
सिकंदराबाद के संतपुरा पुलिस चौकी का है मामला।
पुलिस को मोटी रकम देकर राशन डीलर ने मामले को कर दिया था रफा-दफा।

ग्रामीणों द्वारा मीडिया को सूचना दिए जाने के बाद जब मीडिया कर्मियों ने संतपुरा पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई नरेंद्र सिंह से इसके विषय में जानकारी ली तो चौकी इंचार्ज ने मामले को नकार दिया था। जिसके बाद मीडिया कर्मियों ने गांव में जांच पड़ताल की तो ग्रामीणों ने दावा किया कि राशन डीलर के यहां से कंटेनर गाड़ी में राशन कालाबाजारी को ले जाया जा रहा था जिसको पुलिस ने पकड़ लिया था और राशन की गाड़ी को पुलिस अपने साथ लेकर चली गई थी। अब राशन डीलर ने पुलिस को मोटी रिश्वत देकर मामला रफा-दफा तो कर लिया था लेकिन राशन डीलर अब गांव वालों को बेवजह तंग और परेशान करने पर तुला है। राशन डीलर के ऊपर ग्राम प्रधान का भी हाथ बना हुआ है ग्रामीण राशन डीलर के साथ प्रधान की मिलीभगत होने का भी लगा रहे हैं आरोप। गांव वालों का आरोप है कि राशन डीलर बड़े-बड़े नेताओं और पुलिसकर्मियों से सांठ-गांठ होने का रोब दिखा रहा है। राशन डीलर बड़े अधिकारियों और पुलिस के साथ अच्छे संबंध होने का कर रहा है दावा। मजबूत पकड़ के साथ कालाबाजारी के आरोप में अपने खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने देने का कर रहा है दावा। राशन डीलर का यह दावा सच होता भी दिख रहा है क्योंकि राशन की कालाबाजारी की खबर मीडिया में चलाई गई थी जिसके बावजूद अभी तक संबंधित विभाग के अधिकारियों ने राशन डीलर के खिलाफ अभी तक कोई जांच या कोई कार्यवाही नहीं की है।

इस मामले को लेकर ग्रामीणों में रोष है तथा ग्रामीण राशन डीलर के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।