पंजाब मैं भाई ने कर ली बहन से शादी, “”वजह आपको कर देगी हैरान””

यूं तो दुनियाभर में कई ऐसी बातें होती हैं जिन पर हम आसानी से यकीन नहीं कर पाते लेकिन इस बार ऐसा मामला सामने आया है जिस पर आसानी से यकीन तो आता ही नहीं साथ ही इसकी वजह जानकर और ताज्जुब होता है।

खबर के मुताबिक, पंजाब के एक भाई बहन ने अक दूसरे से सिर्फ इसलिए शादी कर ली क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया का वीजा चाहिए था। खबर के मुताबिक, लड़के के पास पहले से ही ऑस्ट्रेलिया का स्थायी निवासी था और उसे बहन के लिए वीजा चाहिए था। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस प्रकरण में उनके घर वालों का भी इन्वॉलमेंट नजर आ रहा है।

पुलिस के मुताबिक ये धोखाधड़ी का संगीन मामला है। इस केस का जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विदेश जाने की लालसा, कामना और इच्छा के लिए उन्होंने सामाजिक व्यवस्था, कानूनी प्रणाली और धार्मिक प्रणालियों में धोखाधड़ी की। उन्होंने कहा हम छापेमारी कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, मैंने उन लोगों के घोटालों के बारे में सुना है जो विदेश जाना चाहते हैं, लेकिन इस तरह से एक भाई और बहन का शादी करना पहला मामला है और अब यह हमारी आंखों के सामने आ गया है हम सभी हैरान हैं।