ये है नेपाली सनी लियोनी, तस्वीरें हुई वायरल देखकर चौंक जाएंगे

पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी से कई लोग इंस्पायर है। उनमें से एक है अर्चना पनेरू जो नेपाल की सनी लियोनी के रूप में फेमस है। यह सोशल साइट्स फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में आई थीं। अर्चना अपनी मां सुनीता के साथ एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

वीडियो

अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी है। 17 वर्षीय अर्चना का जन्म 1999 में भासी, नेपाल में हुआ था। जो वर्तमान में काठमांडू में रहती हैं। जब वह 10वीं में पढ़ रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। पढ़ाई छोडऩे के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में आईं। वह MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनअप भी रही हैं। सुनीता अपनी मां सुनीता का समर्थन करती हैं, अर्चना का दावा है कि वह नेपाल की ऐसी पहली पोर्न स्टार है जिसने पेशेवर पोर्न स्टार के रूप में शुरूआत की है।

अर्चना ने साल 2015 में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करना शुरू किया था। कुछ ही दिनों बाद वे इंटरनेट की सनसनी बन गईं। वे सनी लियोनी को अपना रोल मॉडल मानती हैं। अर्चना के खिलाफ आपत्तिजनक फोटोज शेयर के मामले में FIR दर्ज की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार किया था।